अफसाना खान ने इस अंदाज में गाया Titliaan सॉन्ग, गाना सुन ऑडियंस के चेहरे पर भी आ गई मुस्कान- देखें Video

अफसाना खान ने इस अंदाज में गाया Titliaan सॉन्ग, गाना सुन ऑडियंस के चेहरे पर भी आ गई मुस्कान- देखें Video

अफसाना खान (Afsana Khan) ने खूबसूरत अंदाज में गाया ‘तितलियां सॉन्ग’

खास बातें

  • अफसाना खान ने खूबसूरत अंदाज में गाया ‘तितलियां’
  • शो में मौजूद लोग बनाने लगे वीडियो और खींचने लगे फोटो
  • अफसाना खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

मशहूर सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने अपने सॉन्ग ‘तितलियां’ (Titliaan) से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने ने यू-ट्यूब और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाकर रख दिया है. सॉन्ग में हार्डी संधू और सर्गुन मेहता की केमिस्ट्री तो लाजवाब है ही, साथ ही अफसाना खान की सिंगिंग भी तारीफ के लायक है. वहीं, हाल ही में अफसाना खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शो के दौरान ‘तितलियां’ सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. उनकी सिंगिंग से प्रभावित लोगों की भीड़ भी वहां दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें

अफसाना खान (Afsana Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 55 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में अफसाना खान जबरदस्त अंदाज में ‘तितलियां’ (Titliaan) सॉन्ग गाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वहां मौजूद कई लोग अफसाना खान के वीडियो बनाते हुए और फोटो खींचते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को लेकर अफसाना खान के फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अफसाना खान ने लिखा, “सोहो दिल्ली, आपका धन्यवाद. लवर्स जी आपका धन्यवाद. हम बहुत बमर थे, फिर भी लाइक किया आपने…”

[embedded content]

Newsbeep

बता दें कि अफसाना खान (Afsana Khan) के ‘तितलियां’ (Titliaan) सॉन्ग को यू-ट्यूब पर अब तक 40 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही आज भी लोग गाने की तारीफें करते नहीं थकते हैं. इस गाने को रिलीज हुए केवल दो महीने ही हुए हैं, लेकिन कुछ ही समय ने गाने में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. तितलियां सॉन्ग साल 2020 का सबसे बड़ा सॉन्ग भी साबित हुआ है. इसके बाद तितलियां का दूसरा वर्जन यानी तितलियां वरगा भी रिलीज हुआ था, जिसे अबी तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *