अलाया फर्नीचरवाला ने ‘मैं तेरा’ सॉन्ग पर किया ऐसा खूबसूरत डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

अलाया फर्नीचरवाला ने 'मैं तेरा' सॉन्ग पर किया ऐसा खूबसूरत डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने ‘मैं तेरा’ सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला ने ‘मैं तेरा’ सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस
  • वीडियो में दिखा अलाया का जबरदस्त अंदाज
  • अलाया का वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) के साथ डेब्यू करने वाली अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लेकिन अलाया फर्नीचरवाला डांस में भी नंबर वन हैं. इस बात का सबूत उनके वीडियो में साफ तौर पर देखने को मिलता है. दरअसल, अलाया फर्नीचरवाला का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह मैं तेरा सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 97 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में अलाया फर्नीचरवाला के डांस स्टेप और डांस मूव्स देखने लायक हैं, साथ ही इसमें उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अपने मन पसंद गानों में से एक पर डांस रील बनाने का फैसला किया. आशा करती हूं कि आप लोगों ने इस डांस को एंजॉय किया होगा.” अलाया फर्नीचरवाला के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Newsbeep

बता दें कि अलाया एफ (Alaya Furniturewalla) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. फिल्म में अलाया ने सैफ और तब्बू की बेटी का किरदार अदा किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इन दिनों अकसर अलाया फर्नीचरवाला अपनी डांस क्लास के बाहर दिखाई देती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *