कुणाल खेमू ने याद किया वो दिन, जब खतरे में थे तैमूर अली खान और इनाया

कुणाल खेमू ने याद किया वो दिन, जब खतरे में थे तैमूर अली खान और इनाया

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया खेमू

नई दिल्ली :

‘व्हाट वूमन वॉन्ट (What Women Want)’ के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बातचीत में कुणाल खेमू ने चौंकाने वाला खुलासा किया. कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया खेमू (Inaaya Khemu) के फोटोग्राफरों (Paparazzi) के साथ हुए एक एक्सरपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने माना कि फोटोग्राफर आज की सच्चाई है और वह इसमें कतई यकीन नहीं करते हैं कि उनके बच्चे इनसे दूर रहे हैं. हालांकि उन्होंने एक वाकया याद किया जिसमें उन्होंने बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया स्विमिंग पूले में थे. कोई काफी दूरी से जूम लेंस के जरिये उनकी फुटेज लेने की कोशिश कर रहा था. कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने बताया, ‘मैं इसके सख्त खिलाफ हूं. यह कतई सही नहीं है.’

यह भी पढ़ें

[embedded content]

Newsbeep

उन्होंने कहा कि माता-पिता को इन हालात से हमेशा रू-ब-रू रहना चाहिए. उनका मानना है कि फोटोग्राफर अभी तक उनकी इस रिक्वेस्ट का सम्मान करते आए हैं. इस तरह कुणाल खेमू ने करीना कपूर खान से कई मामलों को लेकर बात की है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसे पसंद भी किया जा रहा है. करीना कपूर खान के इस शो का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. 

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. करीना कपूर ने अपने घर की कई फोटो इंटरनेश पर शेयर किए हैं, और उन फोटो में वह करिश्मा कपूर के साथ भी नजर आईं. करीना कपूर फरवरी में एक बार फिर मम्मी बनने जा रही हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *