घर से बाहर निकाले जाने के डर से महिला ने 10 साल तक मां के शव को फ्रीजर में छिपाकर रखा

घर से बाहर निकाले जाने के डर से महिला ने 10 साल तक मां के शव को फ्रीजर में छिपाकर रखा

मां के शव को छिपाने वाली महिला गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टोक्यो:

जापान की राजधानी टोक्यो में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जापानी महिला ने घर से बाहर निकाले जाने के डर से मां के शव को 10 साल तक फ्रीजर में छुपाकर रखा. जापानी मीडिया के मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां को एक दशक तक फ्रीजर में छिपाकर अपने अपार्टमेंट में रखा ताकि किसी को उसकी मां की मौत का पता नहीं चले. रिपोर्ट के मुताबिक महिला को डर था कि मां की मौत की सूचना बाहर आने के बाद उसे घर छोड़ना पड़ सकता है. 

पुलिस ने एएफपी को बताया कि 48 वर्षीय युमी योशिनो को एक महिला के शव को छिपाने के शक में गिरफ्तार किया गया है. टोक्यो के एक अपार्टमेंट से बुधवार को फ्रीजर के अंदर से शव बरामद किया गया. 

पुलिस सूत्रों के हवाले से स्थानीय मीडिया का कहना है कि योशिनो ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां की लाश को 10 सालों तक इसलिए छिपाकर रखा क्योंकि वह उस घर को छोड़कर नहीं जाना चाहती है, जिसमें वह अपनी मां के साथ रहती थी. क्योडो न्यूज ने कहा कि मौत के वक्त महिला की मां की उम्र करीब 60 वर्ष होगी. म्युनिसिपल हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित अपार्टमेंट की लीज (पट्टा) मृतक महिला के नाम पर थी. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि योशिनो को किराया नहीं देने पर जनवरी मध्य में अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया गया. सफाई के दौरान एक क्लीनर को फ्रीजर में योशिनो की मां की डेड बॉडी मिली थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑटोप्सी से महिला की मौत किस समय हुई और मौत की वजह का पता नहीं चल सका है.

Newsbeep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *