जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत को किया पुलिस ने तलब, जानें क्या लगे हैं आरोप

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत को किया पुलिस ने तलब, जानें क्या लगे हैं आरोप

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत की जुहू पुलिस ने किया तलब (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाया है मानहानि का मामला
  • कंगना ने ‘गुटबाजी’ में उनका नाम घसीटा था
  • जावेद अख्तर ने छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मुंबई पुलिस ने जाने-माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में तलब किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंगना को शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. जावेद अख्तर ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी. कंगना का ट्विटर से जुड़ा मामला भी सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें

जानें क्या है पूरा मामला

अख्तर ने कंगना रनौत पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी. अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी” का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था.

जावेद अख्तर ने शिकायत में ये कहा

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी.शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है. अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए 1 फरवरी तक का समय दिया था.

कंगना से जुड़ा ये मामला भी चर्चा में

बता दें कि एक और मामले में कंगना से जुड़ा एक और मामला सुर्खियों में है. वेबसीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवादित पोस्‍ट को बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत  के ट्विटर अकाउंट को कुछ देर के लिए “रीड ओनली (read-only)” मोड पर  कर दिया था. गौरतलब है कि अपने दृश्‍यों में कथित तौर पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के मामले में ‘तांडव’ को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. तांडव के निर्माताओं को लेकर अपने ट्वीट (इसे अब हटा दिया गया है) में कंगना रनौत ने लिखा है कि ‘समय आ गया है कि इनका सर कलम कर दिया जाए.’ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से वेबसीरीज के कुछ सींस में हिंदू देवताओं के अपमान के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने यह कमेंट किया था.

ये वीडियो भी देखें: तांडव की टीम को मिली अग्रिम जमानत, तीन हफ्ते के लिए बॉम्बे हाइकोर्ट से बेल

Newsbeep

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *