टीवी की नागिन सुरभि चंदना का बदला रूप, अब वेस्टर्न ड्रेस पहनकर चलाएंगी बाइक- देखें Video

टीवी की नागिन सुरभि चंदना का बदला रूप, अब वेस्टर्न ड्रेस पहनकर चलाएंगी बाइक- देखें Video

टीवी की नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का बदला रूप

खास बातें

  • टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने वेस्टर्न कपड़े पहनकर चलाया बाइक
  • नागिन सुरभि चंदना का वीडियो हुआ वायरल
  • सुरभि चंदना का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5) में हर दिन कुछ नया ही देखने को मिल रहा है. हाल ही में इच्छाधारी नागिन और शो की एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस विकेंड पर नागिन 5 में काफी कुछ खास होने वाला है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  ये रानी कौन है?  विकेंड बस आने वाला है रानी आपके दिमाग पर छाने वाली है. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, इस वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि अकसर साड़ी और हेवी ज्वेलरी में नजर आने वाली नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) वेस्टर्न कपड़े पहनकर बाइक चलाती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देखेंगे कि वीर बाइक रेसिंग में भाग लेता है तभी एक बाइक पीछे से आती है और वीर को जीता देती है. वीर को बहुत खुशी होती है कि वह उस अनजान बाइक रेसर की वजह से रेस जीत गया और जैसे ही उसके तरफ बढ़कर थैंक्यू बोलते हुए कहता है कि मैंने यह रेस आपकी वजह से जीता है. 

Newsbeep

तभी पास में खड़े शख्स अपना हेलमेट उताड़ता है, हेलमेट उताड़ते ही सामने एक लड़की दिखती है जिसकी शक्ल एकदम बानी से मिलती है. वीर उसे देखते ही कहता है बानी तुम यहां, तभी वह लड़की कहती है मैं रानी हूं. रानी कहती है कभी- कभी बड़े रेस जीतने के लिए छोटे रेस हारने पड़ते हैं. अब नागिन शो में आगे क्या होने वाला है इसके लिए आपको विकेंड का इंतजार करना पड़ेगा. 
 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे ‘इश्कबाज’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’ और ‘संजीवनी’ में भी नजर आईं. यही नहीं, ‘संजीवनी’ में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *