दिल्ली: कालकाजी ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों की चोरी, वारदात CCTV में कैद

दिल्ली: कालकाजी ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों की चोरी, वारदात CCTV में कैद

दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के कालकाजी (Kalkaji) इलाके में एक ज्वेलरी शोरूम (Jewellery Showroom) में इस साल की सबसे बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. सूत्रों की माने तो चोरों ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि अभी शोरूम के लोगों ने चोरी किये गए गहनों का आंकलन नहीं किया है. कालकाजी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स (Anjali Jewellers) का शोरूम है जो देशबंधु कॉलेज (Deshbandhu College) के पास है और पुलिस चौकी से भी बिल्कुल नजदीक है.

दिल्ली की गाजीपुर बार्डर पर किसान आंदोलन में चोर हाथ साफ कर रहे

Newsbeep

सूत्रों की माने तो पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर मंगलवार रात कुछ ज्वेलरी के शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ्लोर से घुसे और फिर छत के रास्ते 3-4 मकान छोड़कर शोरूम की इमारत में दाखिल हो गए. इसके बाद ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर बने अंजली ज्वैलर्स में आराम से चोरी करने के बाद चले गए. बताया जा रहा है कि उस वक्त शोरूम के आगे और पीछे करीब 5 सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे लेकिन किसी को चोरी का पता नहीं चला.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, शोरूम के मैनेजर ने बुधवार सुबह 11 बजे इस चोरी की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक, एक संदिग्ध सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *