दिल्ली पुलिस की गिरफ्तर में तीन बांग्लादेशी, बड़ी डकैतियों को अंजाम देकर सीमा पार चले जाते थे शातिर

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में तीन बांग्लादेशी, बड़ी डकैतियों को अंजाम देकर सीमा पार चले जाते थे शातिर

शातिरों के पास से भारी मात्रा में चोरी किया हुआ सामान और चोरी करने के औजार मिले 

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन बंगलादेशी चोरों को गिरफ्तार किया है, ये लोग दिल्ली और एनसीआर में कई बड़ी डकैतियों और चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस के मुताबिक ये लोग पश्चिम बंगाल की सीमा से अवैध तरीके से आते थे और वारदात को अंजाम देने के बाद निकल जाते थे. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी शिबेश सिंह के मुताबिक 27-28 फरवरी की रात ग़ाज़ियाबाद के कवि ने नगर एक घर में 5 बदमाश घर के खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर दाखिल हुए और पूरे परिवार को चाकू और पिस्टल की नोंक पर बंधक बनाकर घर में रखे गहने और पूरा कैश लूट लिया. 

यह भी पढ़ें

इसके अलावा दिल्ली और एनसीआर में इसी तर्ज पर कई वारदात हो रही थीं, इसी को देखते हुए एक सूचना के बाद दिल्ली पुलिस बिछाकर दिल्ली के लाडो सराय से तीन लोगों (मोहम्मद खैरुल,मोहम्मद मोंटू मुल्ला,मोहम्मद सादिक शेख) को गिरफ्तार किया. इनके पास से भारी मात्रा में चोरी किया हुआ सामान और चोरी करने के औजार मिले पुलिस के मुताबिक ग़ाज़ियाबाद की डकैती को इसी गैंग ने अंजाम दिया. इसके अलावा दिल्ली और एनसीआर में ये गैंग 18 से ज्यादा चोरी और सेंधमारी की वारदात कर चुका है. 

गैंग का लीडर मोहम्मद खैरुल है,सभी 3 आरोपी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं,ये लोग पश्चिम बंगाल की सीमा से भारत में दाखिल होते है और वारदात करके चले जाते हैं, इन्हें मोहम्मद सादिक का परिवार पश्चिम बंगाल में ही रहता है जो अवैध तरीके से भारत आया था,पुलिस के मुताबिक इस गैंग से राजीव श्रीवास्तव नाम का शख्स भी जुड़ा हुआ है जो गैंग के लोगों के लिए रहने की जगह और वाहन मुहैया कराता था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *