दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया आरोप, बोलीं- मेरा खाना चुराते हैं…

दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया आरोप, थ्रोबैक Video में बोलीं- मेरा खाना चुराते हैं

दीपिका पादकुोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने लगाया अमिताभ बच्चन पर आरोप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है थ्रोबैक Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म ‘पीकू (Piku)’ में एक साथ नजर आए थे.  अब हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन को लेकर कह रही हैं, “यह मेरा खाना चुरते हैं.” जिसके बाद अमिताभ, दीपिका को बेहद ही हैरानी से देखने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें

Newsbeep

वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दीपिका (Deepika Padukone) से पूछते हैं कि मैं क्या करता हूं? जिस पर दीपिका फिर से कहती हैं कि आप मेरा खाना चुराते हो. वहीं, दीपिका की बात सुन अमिताभ बच्चन अपनी सफाई देते हुए कहते हैं, “नहीं, इसमें क्या है देखिये. हम साधारण तीन वक्त पर खाने वाले लोग हैं. इनका वातावरण कुछ अलग है. ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं. लेकिन इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है. बल्कि ताज्जुब की बात यह है कि जाता कहां से खाना, मैं जानना चाहता हूं? वैसी की वैसी ही दुबली-पतली हैं यें.”

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ’83’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. हालांकि, अभी तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी उम्दा एक्टिंग को हर किसी ने सराहा था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *