पुलिस लाइन स्थित हेलिपेड पर उतरा हेलिकॉप्टर, काफिले की दो कार आपस में टकराई, विरोेध के चलते कांग्रेस नेताओं को किया नजरबंद

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Helicopter Landed On Helipad Located On Police Line, Two Cars Of Convoy Collided, Congress Leaders Under House Arrest Due To Conflict

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सीएम शिवराज सिंह के सागर पहुंचते ही कांग्रेसियों ने विरोध शुरू कर दिया। इन्हें पुलिस ने रोका। - Dainik Bhaskar

सीएम शिवराज सिंह के सागर पहुंचते ही कांग्रेसियों ने विरोध शुरू कर दिया। इन्हें पुलिस ने रोका।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार दोपहर सागर पहुंचे। सीएम का हेलिकॉप्टर पुलिस लाइन स्थित हेलिपेड पर दोपहर करीब 12:15 उतरा। इसके बाद सीएम का काफिला पुलिस लाइन से होते हुए कलेक्टोरेट के लिए निकला। पुलिस ने जगह-जगह बेरिकेडिंग कर ट्रैफिक बंद कर दिया। सीएम का सिविल लाइन स्थित कालीचरण चौराहे पर सुरखी के युवा भाजपा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान काफिले में शामिल तेज रफ्तार दो कार आपस में टकरा गई। हालांकि टक्कर ज्यादा तेज नहीं होने से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। 5 मिनट रुकने के बाद काफिला कलेक्टोरेट की ओर बढ़ गया।

सीएम के काफिले में दो कारें आपस में टकरा गईं। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।

सीएम के काफिले में दो कारें आपस में टकरा गईं। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।

कांग्रेस नेता नजरबंद

सीएम के आने पर कांग्रेस नेताओं ने पहले ही विरोध की रणनीति तैयार कर ली थी। शहर में बढ़ते अपराध व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सीएम को काले झंडे दिखाने की तैयारी थी, लेकिन पुलिस ने सुबह से ही पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी, प्रदेश सचिव राकेश राय, एनएसयूआई अध्यक्ष संदीप चौधरी, पूर्व अध्यक्ष युवा कांग्रेस अशरफ खान को सुबह से ही नजरबंद कर दिया। भगवानगंज स्थित पूर्व मंत्री के निवास पर नजरबंद किया गया। शेष कांग्रेस नेता सुबह से तीन मढ़िया पहुंचे।

रूट डायवर्ट होने से लोग हुए परेशान

सीएम के आने के चलते पुलिस प्रशासन ने शहर के पूरे यातायात को डायवर्ट कर दिया। प्रमुख चौराहों पर बैरिकेडिंग कर ट्रैफिक को रोका गया। शनिचरी क्षेत्र की कई गलियों को पूरी तरह बंद कर दिया गया। इससे लोग परेशान नजर आए। आने-जाने के लिए प्रमुख मार्ग बंद होने से लोगों को घूमकर अपने दफ्तर व अन्य स्थानों पर जाना पड़ा। चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। सीएम के काफिले को निकलने के लिए रोके गए ट्रैफिक की वजह से भी सिविल लाइन के आसपास प्रमुख चौराहों पर जाम की स्थिति बनी।

नगरीय विकास रोडमैप की समीक्षा

सीएम सिविल लाइन से सीधी कलेक्टोरेट पहुंच गए हैं। यहां वे अधिकारियों के साथ नगर निगम व मकरोनिया नगर पालिका के नगरीय विकास रोड मैप की समीक्षा कर रहे हैं। इसके बाद वे पत्रकारों से चर्चा करेंगे। दोपहर ढाई बजे सीएम खेल परिसर स्थित सभा स्थल पहुंच गए। यहां विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *