बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने नाइट सूट में किया जमकर डांस… देखें Video

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने नाइट सूट में किया जमकर डांस... देखें Video

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जस्लिन मथारू ने किया जमकर डांस

खास बातें

  • जसलीन मथारू का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • जसलीन मथारू ने दिया मिर्जा के इस गाने पर किया जमकर डांस
  • जसलीन मथारू का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जसलीन सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपनी फैन्स के बीच फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस दीया मिर्जा की फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के टाइटल सॉन्ग पर बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Dance Video) इस दौरान पीले रंग के नाइट ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. पीले रंग की नाइट सूट के ऊपर उन्होंने बिल्कुल न्यूड मेकअप किया हुआ है. आपको बता दें कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स भी उनके  वीडियो पर खूब दे रहे हैं. जसलीन बिग बॉस के 12वें सीजन से सुर्खियों में आई थीं. हालांकि वो फिनाले की रेस में पिछड़ गई थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. बता दें कि जसलीन मथारू एक्टर और सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने कई मौके पर अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरा है.

Newsbeep

बता दें कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *