भजन गायक नरेंद्र चंचल के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- अत्यंत दुख हुआ…

भजन गायक नरेंद्र चंचल के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- अत्यंत दुख हुआ...

भजन गायक नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

खास बातें

  • नरेंद्र चंचल के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक
  • पीएम मोदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • नरेंद्र चंचल के निधन पर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) का 80 साल के उम्र में निधन हो गया है. नरेंद्र चंचल की मौत की खबर से उनके फैन्स और बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है. भजन गायक नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) के निधन पर पीएम मोदी ने भी शोक जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है. उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम् शांति!

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने भी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- मुझे अभी पता चला की बहुत गुणी गायक, मातारानी के भक्त नरेंद्र चंचल जी का आज स्वर्गवास हुआ. ये सुनके मुझे बहुत दुख हुआ.वो बहुत अच्छे इंसान थे,ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.मैं उनको विनम्र श्रद्धांजली अर्पण करती हूं.

Newsbeep

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज दिल्ली के अपोलो अस्पताल में चल रहा था. उन्होंने कई प्रसिद्ध भजनों के साथ हिंदी फिल्मों में भी गाने गाए हैं. नरेंद्र चंचल जागरण में माता की भेंटें गाते थे और वह बॉलीवुड में भी अपनी गायकी से फैन्स का दिल जीत चुके थे. 1980-90 के दशक में वह माता के जागरण की शान हुआ करते थे, और उनकी आवाज और गायकी भक्तों और लोगों को अपने में आत्मसात कर लेती थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *