भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey ने इनके लिए गाया स्पेशल सॉन्ग, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey ने इनके लिए गाया स्पेशल सॉन्ग, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने अंदाज के लिए फैन्स के बीच मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर वो लगातार लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘ना कोई है ना कई था जिंदगी में तुम्हारे सिवा’ (Naa koi hai na koi tha zindagi mein tumhaare siva) सॉन्ग गा रही हैं. वीडियो की खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) ने ये गाना अपने इंस्टाग्राम फैन्स को डेडिकेट किया है.

यह भी पढ़ें

Rakhi Sawant की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई, पहुंच गई थीं अस्पताल- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. भोजपुरी दर्शक उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: “इंस्टाफैन्स ये आपके लिए है.” आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं.

Mouni Roy ने बिना किसी डर के शेर को यूं खिलाया खाना, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

Newsbeep

वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की अगली फिल्म का नाम ‘घर परिवार’ (Ghar Parivaar) है.  हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी निरहुआ संग जमेगी.  बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *