महिला पत्रकार को ट्वीट पर रेप करने और मर्डर की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पत्रकार के खिलाफ टिप्पणी करने वाला आरोपी कपिल पुलिस कस्टडी में। - Dainik Bhaskar

पत्रकार के खिलाफ टिप्पणी करने वाला आरोपी कपिल पुलिस कस्टडी में।

उदयपुर के एक सैकंड इयर के छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसने स्वतंत्र पत्रकार रोहिणी सिंह के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए रेप कर देने और मर्डर की बात की थी। इसके बाद पत्रकार ने उदयपुर पुलिस को टैग करके ट्वीट किया। इस बात का आरोप पत्रकार ने इस ट्वीट में किया था।

इस संबंध में उदयपुर आईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कल रात को दिल्ली की एक पत्रकार का ट्वीट मिला। इसके बाद मैंने एसपी से बात की और टीम को सक्रिय किया। इस टीम ने कपिल सिंह मीणा को पकड़ा है। इससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने ऐसा किया जाना स्वीकार किया है। यह जघन्य अपराध है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए ऐसा कार्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसका मोबाइल भी हमने जब्त किया है। इसकी सोशल मीडिया अकाउंट्स की जानकारी की जा रही है।

इसने पूछताछ में बताया कि जिस प्रकार से किसान बिलों के लिए पत्रकार कुछ भी लिख रही हैं, इसका यह विरोध करता है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह सैकंड इयर का स्टूडेंट और एबीवीपी से जुड़ा बताया गया है। पत्रकार की बात पर प्रतिक्रिया में यह बात उसने लिखी है।

उदयपुर आईजी ने प्रेस कान्फेंस में जानकारी दी।

उदयपुर आईजी ने प्रेस कान्फेंस में जानकारी दी।

उल्लेखनीय है कि पत्रकार रोहिणी सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना की है। किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कई ट्वीट किए हैं। बताया जा रहा है कि रोहिणी सिंह के ट्वीट में आंदोलनकारियों की ओर से दिल्ली में लालकिले पर किए गए दंगे को एक तरह से सपोर्ट किया गया है और आंदोलन के विरोध करने वालों की खिलाफत की है। यही बात आरोपी कपिल को अखरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *