महिला मित्र जिया का गुनाह क्या? इस पर पुलिस की चुप्पी, पपला को भी कोर्ट में पेश कर 11 फरवरी तक रिमाण्ड पर लिया

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • What Is The Crime Of Female Friend Jia? The Silence Of The Police On This, Papala Was Also Presented In Court And Taken On Remand Till 11 February

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बहरोड कोर्ट में पेशी के दौरान पपला। - Dainik Bhaskar

बहरोड कोर्ट में पेशी के दौरान पपला।

  • महिला मित्र सात दिन के रिमाण्ड पर

कुख्यात गैंगेस्टर पपला गुर्जर की महिला मित्र के बाद उसे भी न्यायालय ने पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है। पपला को आगामी 13 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से लाने के दूसरे दिन शनिवार को वापस बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 11 फरवरी तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है। कोर्ट में पेश करने से पहले इसी दिन पपला गुर्जर की शिनाख्त की औपचारिकता पूरी की गई।

महिला मित्र सात दिन के रिमाण्ड पर
पपला गुर्जर व कोल्हापुर निवासी उसकी महिला मित्र जिया को पुलिस शुक्रवार को अलवर लेकर आई थी। यहां दोनों को पहले दिन ही कोर्ट में पेश किया गया। पपला की महिला मित्र जिया को न्यायालय ने सात दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया था।

महिला का गुनाह क्या?
हालांकि अभी तक पुलिस यह नहीं बता सकी है कि महिला मित्र का गुनाह क्या है। केवल शरण देने के आधार पर पुलिस उसे लेकर आई है या वह उसे पहले से जानती है। उसके बारे मे पुलिस अभी तक कुछ नहीं बोल पा रही है। पुलिस के अधिकारी बार-बार यही दोहरा रहे हैं कि अभी अनुसंधान जारी है। पूछताछ की जा रही है।

ये है मामाला
उल्लेखनीय है कि पपला गुर्जर कुख्यात बदमाश है। जिसके खिलाफ हरियाणा हत्या व दुष्कर्म जैसे अने मामले दर्ज हैं। राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से पपला गुर्जर को उसके साथी बदमाश भगा ले गए थे। 6 सितम्बर 2019 को पपला को उसके साथ लॉक्अप तोड़कर भगा ले गए थे। बदमाशों ने एके 47 जैसे आधुनिक हथियारों से जमकर थाने पर फायर किए थे। यह प्रदेश की बड़ी घटना थी। उसके बाद से ही राजस्थान पुलिस को पपला की तलाश थी। जिसे दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के कोल्हापुर से उसकी महिला मित्र के साथ एक किराए के मकान से गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *