मीम के बाद सोशल मीडिया पर छाया Bernie Sanders का Sweatshirt, पलक झपकते ही बिक भी गया

मीम के बाद सोशल मीडिया पर छाया Bernie Sanders का Sweatshirt, पलक झपकते ही बिक भी गया

मीम के बाद सोशल मीडिया पर छाया Bernie Sanders का Sweatshirt

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अमेरिकी सीनेटर बर्नी सैंडर्स (US Senator Bernie Sanders) का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शपथ ग्रहण के दौरान बर्नी सैंडर्स को ब्लीचर्स में एक कुर्सी पर बैठे देखा गया था, पूरी तरह से सामाजिक दूरी बनाए हुए, कोट, पैंट, फेस मास्क और ऊनी दस्ताने पहने हुए. जिसमें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा उनके ऊनी दस्ताने छाए रहे. लोगों के बीच बर्नी सैंडर्स के ऊनी दस्ताने चर्चा का विषय बन गए. जिसपर लोगों ने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर करना शुरु कर दिया. इसके बाद ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. धीर-धीरे सोशल मीडिया पर सैंडर्स की फोटो पर ढेरों मीम्स बनने लगे और लोगों ने खूब मजे लिए.

यह भी पढ़ें

वहीं, अब सोशल मीडिय पर बर्नी सैंडर्स फिर से छा गए हैं. दरअसल, अब उनकी उसी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वेटशर्ट(Sweatshirt) की फोटो शेयर की है. इस स्वेशर्ट पर बर्नी सैंडर्स की वहीं वायरल फोटो भी छपी है. आपको लग रहा होगा कि ये मजाक है. जी नहीं, ये बिल्कुल सच है. बर्नी सैंड्स की वायरल फोटो वाले स्वेटशर्ट भी अब बिक रहे हैं. इतना ही नहीं, ये स्वेटशर्ट जैसे ही ऑनलाइन शेयर किया गया, पलक झपकते ही इसी खरीद भी लिया गया.

पीपल फॉर बर्नी (People For Bernie) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने स्वेटशर्ट की एक फोटो शेयर की है, जिसमें बर्नी सैंडर्स राष्ट्रपति के उद्घाटन पर क्रॉस लेग्ड बैठे थे. इस स्वेटशर्ट की कीमत 3,288 रुपए (USD 45) है. उन्होंने ट्वीट के साथ स्वेटशर्ट खरीदने के लिए एक लिंक भी साझा किया, जिसमें लिखा था, “आधिकारिक CHAIRMAN SANDERS SWEATER मेड इन यूएसए, यूनियन प्रिंटेड.

हालांकि, स्वेटशर्ट के लिंक को पोस्ट करने के कुछ सेकेंड बाद ही ये जल्द ही बिक भी गया. ट्विटर अकाउंट ने एक तस्वीर के साथ खबर साझा की, जिसमें लिखा था, “बिक गया,” इस पर लिखा है.

जैसे ही ट्वीट को ऑनलाइन पोस्ट किया गया, यह तुरंत वायरल हो गया. लोगों ने स्वेटशर्ट के इस आइडिया को पसंद किय और ट्वीट को 5 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कई रीट्वीट्स मिले. हालाँकि, लोगों को यह समझा दिया गया था कि स्वेटशर्ट को बेच दिया गया था और इसे वापस लाने की मांग की गई.

Newsbeep

वेबसाइट के अनुसार, स्वेटशर्ट की बिक्री से प्राप्त आय का 100 प्रतिशत व्हील्स वर्मोंट (Wheels Vermont) को भोजन के लिए जाएगा. यह संस्था 60 वर्ष से कम आयु के वृद्धों या दिव्यांगों को भोजन प्रदान करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *