राजनीति छोड़ रही हूं : तमिलनाडु चुनाव से पहले वीके शशिकला का ऐलान

राजनीति छोड़ रही हूं : तमिलनाडु चुनाव से पहले वीके शशिकला का ऐलान

मैं एडीएमके की जीत के लिए भगवान और मेरी बहन (जयललिता) से प्रार्थना करूंगी : Shashikala

नई दिल्ली:

तमिलनाडु (Tamilnadu) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले बड़ा राजनीतिक उलटफेर हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की विश्वस्त वीके शशिकला (Sasikala) ने घोषणा की है कि वे खुद को राजनीति से दूर कर रही हैं. शशिकला ने कहा है कि ”मैं तमिलनाडु में एडीएमके की सरकार बनना सुनिश्चित करने के लिए राजनीति छोड़ रही हूं. मैं एडीएमके की जीत के लिए भगवान और मेरी बहन (जयललिता) से प्रार्थना करूंगी.” बताते चलें कि तमिलनाडु में छह अप्रैल को एक चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं. 

यह भी पढ़ें

AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप

एक बयान जारी करते हुए शशिकला ने बुधवार को कहा कि ‘मैंने कभी सत्ता या किसी पद के लिए लक्ष्य नहीं रखा.’ उनका कहना है कि वे सार्वजनिक जीवन छोड़ रही हैं. उन्होंने कहा है कि एआईएडीएमके एकजुट हो और आगामी विधानसभा चुनावों में डीएमके को पराजित किया जाए. शशिकला ने जयललिता के सभी सच्चे समर्थकों से “साझे दुश्मन” द्रमुक को विधानसभा चुनावों में सत्ता में आने से रोकने और तमिलनाडु में अम्मा के सुनहरे शासन को सुनिश्चित करने को कहा.  ॉ

शशिकला को अस्पताल से छुट्टी मिली, अन्नाद्रमुक के साथ राजनीतिक लड़ाई का संकेत दिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी के शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा बेंगलुरु में काटने के बाद पिछले महीने ही तमिलनाडु लौटीं थी. जहां उनका भव्य स्वागत हुआ था. यहां उन्होंने ऐलान किया था सक्रिय राजनीति में आएंगी. लेकिन एकाएक राजनीति छोड़ने के ऐलान ने अटकलों का बाजार गरम हो गया है. सियासी सुगबुगाहटों के बीच कई तरह के कयास लगाए जा  हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *