रिलायंस जियो का नाम और लोगो लगाकर गेहूं का आटा बेच रहे थे, पुलिस ने धड़ दबोचा

रिलायंस जियो का नाम और लोगो लगाकर गेहूं का आटा बेच रहे थे, पुलिस ने धड़ दबोचा

रिलायंस जियो का लोगो (सांकेतिक तस्वीर)

अहमदाबाद:

गुजरात में सूरत पुलिस (Surat Police) ने रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ट्रेडमार्क का गेहूं का आटा (Wheat Flour) बेचने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये चारों आरोपी रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ट्रेड मार्क का गलत इस्तेमाल कर रहे थे. यह मामला ट्रेड मार्क अधिनियम 1999 के तहत सचिन थाने में दर्ज किया गया है. इस मामले में जानकारी देते हुए सचिन थाने के इंस्पेक्टर एन जानी ने बताया कि आरोपी जियो ट्रेड मार्क का गैरकानूनी इस्तेमाल गेहूं का आटा बेचने के लिए करते थे.

यह भी पढ़ें

सूरत के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत; PM ने जताया शोक

पुलिस ने बताया कि रिलायंस जियो की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई कि, भारत गजेरा फर्म राधाकृष्ण ट्रेडिंग कंपनी गेहूं के आटे के बैग पर जियो का लोगो इस्तेमाल करके बाजार में बेचती है, जबकि रिलायंस इंडस्ट्रीज की जियो या कोई भी अन्य कंपनी किसी भी तरह के कृषि उपज का हिस्सा नहीं है. इन सभी लोगों ने अपने स्वयं के वित्तीय लाभ के लिए जियो के ट्रेडमार्क का दुरुपयोग किया है. कंपनी के शिकायत के आधार पर हमने मुख्य आरोपी भारत गजेरा और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Newsbeep

गुजरात के सीएम ने Dragon Fruit का बदला नाम तो बॉलीवुड को आया गुस्सा, बोले- किसान रहेगा तो मिलेगा…

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, रिलायंस जियो को एक राष्ट्रीय चैनल से पता चला कि उसके नाम और लोगो का गलत इस्तेमाल करके राधाकृष्ण ट्रेडिंग कंपनी द्वारा बाजार में गेहूं का आटा बेचा जा रहा है. जिसके बाद रिलायंस जियो ने सूरत के सचिन थाने में संपर्क किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *