शहनाज गिल ने पार्टी में शैंपेन की बोतल लेकर किया कुछ ऐसा, जोर-जोर से चिल्लाने लगे लोग- देखें Video

शहनाज गिल ने पार्टी में शैंपेन की बोतल लेकर किया कुछ ऐसा, जोर-जोर से चिल्लाने लगे लोग- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने की शैंपेन की बोतल लेकर हवा में उछालने की कोशिश

खास बातें

  • शहनाज गिल शैंपेन की बोतल देख नहीं कर पाईं कंट्रोल
  • बोतल हाथ में लेकर किया कुछ ऐसा कि चिल्लाने लगे लोग
  • शहनाज गिल का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्‍ली:

पंजाबी सिनेमा से लेकर भारतीय टेलीविजन में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह शैंपेन की बोतल हाथ में लेकर उसे हवा में उछाले की कोशिश करती हैं. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि सब सिर पकड़कर पीछे हट जाते हैं. शहनाज गिल का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो में उनका चुलबुला अंदाज देखने लायक है. वीडियो में शहनाज गिल के साथ-साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा और कई अन्य कलाकार भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि पार्टी के दौरान शैंपेन की बोतल खुलती है. इसे देखते ही शहनाज गिल खुद पर कंट्रोल नहीं कर पातीं और शैंपेन की बोतल छीनकर उसे हवा में उछालने की कोशिश करती हैं. लेकिन तभी बोतल से शैंपेन निकलनी शुरू हो जाती है और तभी वहां मौजूद लोग भी पीछे हटने लगते हैं. वीडियो में खुद शहनाज गिल भी शैंपेन के निकलने से परेशान हो जाती हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह बादशाह के साथ ‘फ्लाई’ सॉन्ग में नजर आई थीं. उनके इस गाने ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस गाने को यू-ट्यूब पर 32 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले शहनाज गिल का ‘शोना शोना’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था. बता दें कि शहनाज गिल ने यूं तो पंजाबी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से खूब नाम कमाया था, लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई. खासकर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *