सोनू सूद से नेपाली युवक ने लगाई सर्जरी की गुहार, एक्टर बोले- अपने देश बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे…

सोनू सूद से नेपाली युवक ने लगाई सर्जरी की गुहार, एक्टर बोले- अपने देश बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर सुर्खियों में बने हुए हैं. लोग एक्टर से ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाते हैं, जिसके बाद वो उनकी मदद के प्रयासों में जुट जाते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) से इस बार नेपाल के एक युवक ने मदद की गुहार लगाई है. युवक पिछले 10 साल से Ankylosing Spondylitis नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है, जिसकी वजह से वो ना ठीक से चल पाता है और ना ही बैठ पाता है. डॉक्टरों ने उसे सर्जरी की सलाह दी है, लेकिन वो इसे करा पाने में सक्षम नहीं है. सोनू सूद (Sonu Sood Helps Nepali Man) को जब इसकी खबर मिली तो उन्होंने तुरंत अपने अंदाज में मदद का भरोसा दे दिया.

यह भी पढ़ें

सोनू सूद (Sonu Sood) ने नेपाली युवक को जवाब दिया और लिखा: “अतिथि देव भव: हिंदुस्तान से अपने देश नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे. जय हिंद.” सोनू सूद ने जिस तरह शख्स को जवाब दिया वो लोगों को इंप्रेस कर गया. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक गांव में पानी की समस्या को भी दूर किया है. एक्टर इस तरह लगातार अपने काम से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *