स्टोन चिप्स लदा हाइवा स्टाफ रूम से टकराया, छत गिरी; चालक समेत दो की मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साहिबगंज2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घायलों का प्रारंभिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बरहरवा में किया गया। - Dainik Bhaskar

घायलों का प्रारंभिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बरहरवा में किया गया।

  • प्रारंभिक जांच में घटना का कारण हाइवा का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है: SDPO

रांगा थाना क्षेत्र के बोरना पहाड़ स्थित राजन स्टोन वर्क्स क्रशर प्लांट में अनियंत्रित हाइवा एक स्टाफ रूम से टकरा गया। हादसे में स्टाफ रूम की छत गिर गई और ड्राइवर और ऑपरेटर की मौत हो गई। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना शुक्रवार की रात हुई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने मलबा हटाकर घायलों को अस्पताल भेजा। शनिवार को दोनों शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए राजमहल भेजा गया।

मृतकों में हाइवा चालक रांगा थाना क्षेत्र स्थित मोदी कोला निवासी शाकिर अंसारी और क्रशर ऑपरेटर पटना निवासी शंकर सिंह शामिल हैं। जबकि स्टाफ रूम में सो रहे क्रशर के कर्मचारी मार्गो मालतो, सुनील मुरमू, श्रीकांत मंडल एवं संतोष साह छत के नीचे दब गए।

दरअसल, राजन स्टोन वर्क्स के क्रशर से शुक्रवार की देर रात स्टोन चिप्स लोडकर एक हाइवा बाहर निकल रहा था। इसी दौरान ड्राइवर का हाइवा से संतुलत हटा और गाड़ी स्टाफ रूप से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्टाफ रूम की छत गिर गई और यह हादसा हुआ। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बरहरवा के डॉक्टर्स ने सभी घायलों का प्रारंभिक इलाज करने के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर भेज दिया है।

घटनास्थल पर जेसीबी से मलबा हटाया गया।

घटनास्थल पर जेसीबी से मलबा हटाया गया।

इस संबंध में बरहरवा SDPO प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को तत्काल मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक जांच में घटना का कारण हाइवा का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल चारों व्यक्ति खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *