होठ के आकार से जानें स्त्रियों के स्वभाव के बारे में कई राज, जानें…

नई दिल्ली: किसी भी व्यक्ति में सबके आकर्षक उनके होठ होते हैं. होठ ना केवल चेहरे की खूबसूरती बढ़ाते हैं, बल्कि इंसान के व्यक्तित्व के बारे में भी काफी कुछ बताते हैं. खासकर स्त्रियों के होठ के आकार से उनके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में कई राज पता चलते हैं. 

ये भी पढ़ें-आंख के नीचे तिल वाले होते हैं कामुक, आप भी जाने अपने शरीर के तिल का मतलब

आज हम आपको बताएंगे कि स्त्रियों के होठ के आकार और रंग से उनके स्वभाव के बारे में क्या पता चलता है…

मोटे होंठ
अगर किसी स्त्री के होठ मोटे हैं, तो माना जाता है कि वह स्वभाव से झगड़ालू होती है. उनके शब्द हमेशा तीखे होते हैं और वह गुस्से वाली होती हैं. ये स्त्रियां हर किसी के साथ घुलमिल नहीं पाती.

पतले होंठ 
जिन स्त्रियों के होंठ बहुत पतले एंव हल्के लाल रंग के होते हैं, वह महत्वाकांक्षी होती हैं. ये कैरियर को लेकर काफी सजग एंव सकारात्मक रहती हैं. अपने पार्टनर के लिए इनके मन में काफी प्यार होता है. 

कामुक होंठ
जिन स्त्रियों के होंठ आकर्षक होते हैं, वह काफी बुद्धिमान और बेबाक होती हैं. उनका स्वभाव दयालु, ईमानदार और दूसरों की इज्‍जत देने वाला होता है. यह जीवन में तरक्की करती हैं. परिवार से प्यार करने वाली होती हैं. 

ये भी पढ़ें-लगातार बढ़ रहे वजन को कम करने के लिए रामबाण है करी पत्ता, पिएं इसका जूस

काले होंठ
जिन स्त्रियों के होंठ काले होते हैं वह बुद्धिमान और बातूनी होती हैं. ये सेवा का भाव रखती हैं और स्वभाव से काफी तेज होती हैं. ये तर्क के साथ बात करती हैं. 

सामान्‍य होंठ
जिन स्त्रियों के होठ सामान्‍य आकार के होते हैं, वह काफी समझदार होती हैं. बड़ी से बड़ी परेशानी का सामना करने की क्षमता रखती हैं. ये दूसरे की बात को इज्जत देना जानती हैं.

शार्प होंठ
जिन स्त्रियों का ऊपर वाला होंठ शार्प होता है वह काफी क्रिएटिव होती हैं. इन लोगों की याददाश्त काफी तेज होती है. ये लोग अपनी बात को रखना अच्छे से जानते हैं. 

बड़े होंठ
जिन स्त्रियों का ऊपरी होंठ बड़ा होता है वह काफी फिल्मी होती हैं. इन लोगों को खुद से प्यार होता है और इनके सपने भी बहुंत बड़े होते हैं. इन्हें लोगों के बीच लोकप्रिय रहना पसंद होता है. जिनका निचला होंठ बड़ा होता है वह एनर्जी से भरपूर होती हैं और इन्हें घूमना काफी पसंद होता है. ये अकसर मिलनसार स्वभाव के होते हैं.

ये भी पढ़ें-रात में जागने वाले जरूर पढ़ें ये खबर, क्यों नहीं आती नींद? यहां जानें…

बड़े पफी होंठ 
जिन स्त्रियों के होंठ बड़े और पफी होते हैं, वह अपने परिवार, खासकर छोटे भाई-बहनों को बेहद प्यार करती हैं. इन्हें दूसरे का ख्याल रखना काफी पसंद होता है. ये एक अच्छी मां साबित होती हैं.

 Watch LIVE TV-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *