’52 गज का दामन’ की सिंगर Renuka Panwar ने ‘बारिश की जाए’ सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें Video

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) हरियाणवी सॉन्ग की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों लगातार अपने सॉन्ग के जरिये धमाल मचा रही हैं और फैन्स का दिल जीत रही हैं. रेणुका पंवार (Renuka Panwar) सिंगिंग जगत की नई सेंसेशन बन चुकी हैं. सॉन्ग के अलावा वो अच्छा डांस भी करती हैं. उन्होंने अपने नए वीडियो में इसका हुनर भी दिखाया है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) इस वीडियो में बी प्राक (B Praak) के गाने ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) पर डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बालकनी में कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं और शानदार एक्सप्रेशन के साथ वो डांस कर रही हैं. रेणुका पंवार के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गाने में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने परफॉर्म किया है.

[embedded content]

बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणा की धमाकेदार सिंगर बन चुकी हैं और एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिए जा रही हैं. वे ‘हरियाणवी बीट’ और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज कर चुकी हैं, जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला था. ‘चटक मटक’ सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने ’52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)’ की बात करें तो इसे अभी तक यूट्यूब पर 81 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *