Ankita Lokhande ने शेयर किया Sushant Singh Rajput का पुराना Video, शाहरुख के गाने पर यूं कर रहे डांस

Ankita Lokhande ने शेयर किया Sushant Singh Rajput का पुराना Video, शाहरुख के गाने पर यूं कर रहे डांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 35वें बर्थडे पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनका एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने आदर्श शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मशहूर सॉन्ग ‘जादू तेरी नजर’ (Jaadu Teri Nazar) पर डांस कर रहे हैं. वीडियो की खास बात यह है कि सुशांत के एक्सप्रेशन और अंदाज हूबहू शाहरुख खान की ही तरह दिखाई दे रहा है. फैन्स इस वीडियो को देख काफी इमोशनल भी हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

जॉनी लीवर की बेटी Jamie Lever ने ‘चेलम्मा’ सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स हुए हैरान- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस थ्रोबैक डांस वीडियो को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: “हैप्पी बर्थडे सुशांत. शाहरुख का एक सच्चा फैन. जहां भी हो मुस्कुराते रहो.” सुशांत के इस वीडियो को देख फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में सुशांत लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो एम.एस. धोनी की बायोपिक के समय का है. बता दें कि फैन्स अभी भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार कैंपेन चला रहे हैं.

Newsbeep

नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा के बीच जब हुआ जोरदार डांस कॉम्पिटिशन, Video में देखें किसने मारी बाजी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा था और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *