Barmer Samachar: स्पा सेंटर पर पहुंचे ASI साहब, बंद कमरे में यह काम करके चलते बने!

Barmer: जिले में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में बाढ़ से युवतियां लाकर यहां पर पुलिस की मिलीभगत से अनैतिक कार्य हो रहा है. इससे बाड़मेर (Barmer) की आबोहवा को खराब किया जा रहा है.

बाड़मेर शहर के नेशनल हाईवे 68 (National Highway 68) पर चामुंडा चौराहे (Chamunda Chauraha) के पास स्पा सेंटर में अनैतिक कार्यों की शिकायत के बाद चुपके से कागजी खाना पूर्ति कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Thana Police) बाइक पर सवार होकर मौके पर पहुंची. बंद कमरे के अंदर कार्यवाही को अंजाम दिया और वापस लौट गई.

यह भी पढ़ें– Nagaur Samachar: बड़े Sex Scandal का खुलासा, महिला दलाल सहित 4 जोड़े गिरफ्तार!

जानकारी के अनुसार, पुलिस को पिछले कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि बाड़मेर में स्पा सेंटर की आड़ में बाढ़ (Badh) से युवतियां लाकर यहां पर पुलिस की मिलीभगत से अनैतिक कार्य करवा कर बाड़मेर की आबोहवा को खराब किया जा रहा है. इसके बाद आज पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में कोतवाली थाना पुलिस के एएसआई गिरधारी राम (Girdhari Ram) स्पा सेंटर पहुंचे और स्पा सेंटर के बंद रूम के अंदर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद वापस लौट गए. 

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने बोगस ग्राहक के जरिये ऐसे किया भंडाफोड़…

पारदर्शी खिड़की पर लगा दिया अखबार 
जैसे ही इस कार्यवाही की मीडिया को भनक लगी तो मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों को देख पुलिस ने कमरे को बंद करवा दिया और पारदर्शी खिड़की पर अखबार लगा दिया. जब इस पूरे मामले को लेकर ASI गिरधारी राम से मीडिया ने बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों के निर्देशन में दस्तावेज सत्यापन के लिए मौके पर आए हैं. कार्यवाही चल रही है. जैसे ही कार्रवाई पूरी होगी तो इसकी मीडिया को जानकारी दे दी जाएगी लेकिन स्पा सेंटर में कार्रवाई के बाद पुलिस ने अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं किया है और स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य जैसी शिकायत के बारे में पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. कार्यवाही के नाम पर खानापूर्ति कर वापस थाने लौट गए.

गौरतलब है कि पहले भी बाड़मेर में स्पा सेंटर से सदर थाना पुलिस ने कई बाहरी राज्यों की लड़कियों को अनैतिक कार्य करते पकड़ा था, जिसके बाद से ही लगातार स्पा सेंटर पर पुलिस की मिलीभगत से अनैतिक कार्यों की पुलिस अधीक्षक से लेकर उच्च अधिकारियों को शिकायत की जा रही थी.

Reporter: Bhupesh Acharaya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *