Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक का बीजेपी नेता सोनाली फोगाट पर डायरेक्ट अटैक, बोलीं- इनका VIP नेचर…देखें Video

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक का बीजेपी नेता सोनाली फोगाट पर डायरेक्ट अटैक, बोलीं- इनका VIP नेचर...देखें Video

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) पर सीधा हमला

खास बातें

  • बिग बॉस में खाने को लेकर मचा हंगामा
  • सोनाली फोगाट ने फेंका खाना
  • रुबिना दिलैक ने लिया निशाने पर

नई दिल्ली :

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में रुबिना दिलैक एक मजबूत खिलाड़ी हैं और वहीं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) घर में शुरू से ही जूझती नजर आ रही हैं. लेकिन बिग बॉस के आज के एपिसोड में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का सोनाली फोगाट पर डायरेक्ट अटैक होने वाला है. वजह, खाना होगा. इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 2020) हाउस के सभी सदस्यों को सजा मिली हुई है. टास्क को रद्द करवाने की वजह से बिग बॉस ने उनकी सारी लग्जरी छीन ली है, और अब घर के सदस्यों को खाना कमाना होगा. यानी सिर्फ टास्क के जरिये ही उन्हें खाने का सामान मिल सकता है.

यह भी पढ़ें

मोहम्मद सिराज हैदराबाद आते ही पहुंचे पिता की कब्र पर तो धर्मेंद्र बोले- वालिद की मौत का…Tweet हुआ Viral

जॉनी लीवर की बेटी Jamie Lever ने ‘चेलम्मा’ सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स हुए हैरान- देखें Video

ऐसे में बिग बॉस (Bigg Boss) से खाने का लिमिटेड सामान मिला. लेकिन सोनाली फोगाट ने पेट भरने की वजह से आधी रोटी को डस्टबीन में डाल दिया. अर्शी खान ने यह बात जाकर सीधे रुबिना दिलैक को बताई. जिसके बाद जबरदस्त हंगामा हो गया. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तम्बोली ने सोनाली फोगाट को सीधे निशाने पर ले लिया. पूरे घर में यह बात उठी, जब घर में खाने का सामान इतना लिमिटेड है तो ऐसे में खाना फेंकना कहां की समझदारी है. जबकि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इसे लेकर अपने तर्क देती हैं. जब निक्की तम्बोली उनसे बात करने आती हैं तो वह उसको पकड़ लेती हैं. इसके बाद इस लड़ाई में रुबिना दिलैक भी सोनाली फोगाट पर टूट पड़ती हैं. रुबिना कहती हैं कि इनका वीआईपी नेचर है. इन्हें अपने घर पर जाकर दिखाना चाहिए.

Krishna Shroff ने बर्थडे पर शेयर की फोटो, बोलीं- 28 मुझ पर खूब जमता है…तो दिशा पटानी ने यूं किया कमेंट

Newsbeep

Akshay Kumar और Vidya Balan के बीच जब हो गई जबरदस्त फाइट, खूब देखा जा रहा थ्रोबैक Video

खुद को निशाने पर आता देख सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) फूट-फूटकर रोने लगती हैं, और बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें घर से जाना है. इस तरह जमकर हंगामा होता है. वैसे भी पिछले हफ्ते सोनाली फोगाट लड़ाई के दौरान सारी हदें पार कर गई थीं, और उन्होंने रुबिना दिलैक को अपशब्द भी कहे थे. लेकिन हर बार की तरह सलमान खान अभिनव शुक्ला और रुबिना दिलैक को टारगेट करने का बहाना ढूंढ ही लेते हैं, ऐसी ही कुछ उम्मीद मेकर्स से इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) पर भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *