Exclusive:नीतीश कुमार को मुझसे खतरा है, NDTV से बोले तेजस्वी यादव

बिहार (Bihar) के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को टीईटी पास शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में पहुंचे थे उसी समय डीएम से उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें प्रशासन पर दवाब बनाने के लिए उन्हें अपना परिचय देना पड़ा था. इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर तेजस्वी यादव ने NDTV से बात की है उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को उनसे खतरा है साथ ही उन्होंने बातचीत में राज्य सरकार पर जमकर हमला बोेला है.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

तेजस्वी ने कहा कि  कई सालों से शिक्षकों की नियुक्ति नहीं हो पा रही थी कोर्ट का ऑर्डर भी आ गया कि सरकार नियुक्ति पत्र जल्द से जल्द दे लेकिन उसके बाद भी हमारे बेरोज़गार भाइयों को नियुक्ति नहीं हुई.फिर इन्होंने धरनास्थल पर धरना दियाये लोग शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे.लेकिन इन पर लाठी चार्ज किया गया.इन्हेोंने चंदा इकट्ठा करके टैंट लगाया था वो भी उखाड़ दिया. उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वो तानाशाह रवैया अपना रही है.

कोर्ट के ऑर्डर को भी इंपलीमेंट भी राज्य में नहीं किया जा रहा है.विपक्ष नेता ने कहा कि नीतीश जी के राज में सभी लोगों पर लाठीचार्ज हुआ.आज मेरे घर के बाहर पेट्रोलिंग हुई.लोगों को पकड़ पकड़ कर पीटा जा रहा है.ॉलोगों को धमकाया गया चमड़ी उखाड़ने की बात की जा रही है.ये नीतीश कुमार जी किस तरह सरकार चला रहे हैं?पूरे पटना में कहीं पेट्रोलिंग नहीं हो रही और हमारे घर के बाहर हो रही है.पटना में हुई हत्या के मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं ढूंढ़ पाई है.गिरफ़्तारी तो दूर की बात है.नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो कभी अकेले नहीं आए या तो हमारे साथ आए या बीजेपी के साथ आए.अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ है.ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं. राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं.मौजूदा सरकार चोर दरवाज़े की है.नीतीश जी के ख़िलाफ़ ये मेंडेट था.आज बीजेपी और आरएसएस ने जमीन पकड़ी तो उसंमें नीतीश जी की भारी देन है.हम नकारात्मक और जोड़ तोड़ करने वाली राजनीति नहीं करते हैं.हम सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *