LJP एनडीए का हिस्सा है या नहीं, सस्पेंस बरकरार, क्या चिराग पासवान को बैठक में आने से मना किया गया?

LJP एनडीए का हिस्सा है या नहीं, सस्पेंस बरकरार, क्या चिराग पासवान को बैठक में आने से मना किया गया?

एलजेपी अभी भी एनडीए में है या नहीं, सस्पेंस बरकरार

एलजेपी एनडीए का हिस्सा है या नहीं, इस पर सस्पेंस बरक़रार है. क्या चिराग़ पासवान को एनडीए बैठक में आने से मना किया गया? सूत्रों के अनुसार- संसदीय कार्य मंत्री के यहां आज दोपहर तीन बजे होने वाली बैठक के लिए चिराग पासवान को आमंत्रित किया गया था, लेकिन एलजेपी सूत्रों के अनुसार-तबीयत ठीक नहीं होने से वे बैठक में नहीं जा रहे. वहीं बीजेपी सूत्रों ने दावा किया कि उन्हें मना किया गया कि बैठक में न आएं. जेडीयू नाराज न हो, इसलिए चिराग को बैठक में शामिल होने से मना किया गया है. जेडीयू की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह इस बैठक में हिस्सा लेंगे. बिहार चुनाव में जिस तरह एलजेपी ने नुक़सान किया उससे जेडीयू बहुत नाराज है.

यह भी पढ़ें

चिराग की जगह कोई और बैठक में क्यों नहीं आया

वैसे, अगर चिराग बीमार हैं तो पार्टी के किसी अन्य सांसद को बैठक में क्यों नहीं भेजा, उनके परिवार के और भी लोग सांसद हैं, अपनी जगह उन्हें भेज सकते थे. इस पूरे मामले को देखते हुए कह सकते हैं कि LJP एनडीए का हिस्सा है या नहीं इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

Newsbeep

चुनावों में पहुंचाया था नुकसान

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनावों में चिराग पासवान की ओर से जेडीयू को काफी नुकसान हुआ था. चिराग ने कुछ बयान ऐसे भी दिए थे जो पार्टी और नीतीश कुमार को सही नहीं लगे. जेडीयू के नेताओं का कहना है कि हम ये मानकर चल रहे हैं कि चिराग पासवान बाहर हैं, लेकिन अगर फिर भी वह पार्टी में आते हैं, तो ये अनफ्रेंडली एक्ट होगा. उन्होंने चुनावों में जिस तरह उम्मीदवार खड़े किए उससे न सिर्फ जेडीयू बल्कि पूरे एनडीए की एकता को नुकसान पहुंचा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *