Neha Kakkar को रोहनप्रीत ने स्टेज पर किया प्रपोज, फिर यूं पहनाई एक-दूसरे को रिंग- देखें Video

Neha Kakkar को रोहनप्रीत ने स्टेज पर किया प्रपोज, फिर यूं पहनाई एक-दूसरे को रिंग- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने एक-दूसरे के लिए जताया प्यार

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक-दूसरे के लिए जताया प्यार
  • पति ने किया प्रपोज तो नेहा ने पहनाई रिंग
  • नेहा और रोहनप्रीत का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बीते साल ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंधे थे. उसके बाद से ही दोनों फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. वहीं, हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक साथ स्टार प्लस पर आने वाले शो तारे जमीं पर दिखाई दिये थे. इस शो में दोनों ने केवल खूब सारी मस्ती की, बल्कि एक-दूसरे के लिए खूब प्यार भी जताया. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक-दूसरे को स्टेज पर रिंग भी पहनाई.

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक 28 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि होस्ट नेहा और रोहनप्रीत से पूछती हैं कि सबसे ज्यादा ड्रामा कौन करता है. इसपर रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh), नेहा की तस्वीर दिखाते हैं. लेकिन जैसे ही नेहा कहती हैं, “बेबी कौन सबसे ज्यादा ड्रामे करता है.” इस पर रोहनप्रीत सिंह कहते हैं, “मैं करता हूं, मैं करता हूं.” रोहनप्रीत सिंह की इस बात से वहां मौजूद लोग हंसना शुरू कर देते हैं. 

Newsbeep

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने एक-दूसरे के लिए सेट पर प्यार भी जाहिर किया. वीडियो में रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ के लिए ‘दिल दियां गल्ला’ सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ को स्टेज पर प्रपोज भी किया. फिर नेहा कक्कड़ भी रोहनप्रीत सिंह को रिंग पहनाती हुई नजर आती हैं. नेहा और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, “बेबी…” 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *