Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के ‘बटेऊ कंजूस’ हरियाणवी सॉन्ग का गदर, ठेठ अंदाज में दिखीं देसी क्वीन

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के 'बटेऊ कंजूस' हरियाणवी सॉन्ग का गदर, ठेठ अंदाज में दिखीं देसी क्वीन

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के गाने का धमाल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन का नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज परफॉर्मेंस से तो धमाल मचाती ही हैं. साथ ही इन दिनों एक से एक हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) रिलीज हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. उनके इस गाने को फरवरी की महीने में रिलीज किया गया था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के इस गाने का नाम ‘बटेऊ कंजूस’ (Bateu Kanjoos) है. यह गाना पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़ों पर फिल्माया गया है.

यह भी पढ़ें

[embedded content]

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ‘बटेऊ कंजूस’ (Bateu Kanjoos) को यूट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने पति की आदतों से तंग नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना हरियाणवी सूट पहने ठेठ हरियाणवी अंदाज में दिख रहीं हैं. सपना चौधरी के इस देसी अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को सुरेन्द्र रोमियो और अनु कादयान ने गाया है और गाने के बोल आरके लहरी ने लिखे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में होली के मौके पर हाल ही में भोजपुरी सितारों संग जमकर धमाल मचाया था. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *