SSC MTS 2021: 5 फरवरी को जारी होगा नोटिफिकेशन, 8000 पदों पर होंगी भर्तियां

नई दिल्ली.SSC MTS 2021 Notification: कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन 5 फरवरी को जारी किया जाएगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. इससे पहले इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 2 फरवरी 2021 को जारी होने वाला था. लेकिन अब 5 फरवरी को जारी किया जाएगा. 

Indian Air Force 2021: ग्रुप X और Y पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 7 फरवरी, जल्द करें

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से इस भर्ती के जरिए नॉन टेक्निकल चपरासी, सफाईवाला, जमादार, जूनियर गेटेटनर ऑपरेटर, चौकीदार आदि पदों पर भर्तियां की जाएंगी. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अभ्यर्थी डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकेंगे.

नोटिफिकेशन डिटेल्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- 

ऐसा माना जा रहा है कि इस भर्ती के जरिए 8000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. क्योंकि 2020 में इस भर्ती के जरिए 7099 पदों पर भर्तियां की गई थीं. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए. 

Weather Update: MP के 8 जिलों में रहा कोल्ड डे, अगले कुछ दिन तक पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

इस भर्ती के लिए 10वीं और 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे. आयु सीमा, सैलरी और वेतन भत्ते से जुड़ी अधिक डिटेल्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिया जाएगा. वहीं, भर्ती के लिए लिखित एग्जाम 1 जुलाई 2020 को आयोजित किया जाएगा.

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ”चाय वाली चाची”, जानिए वजह

WATCH LIVE TV-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *