Today’s Top News Stories LIVE: कोहरे की चादर में दिल्ली-NCR, कई इलाकों में बारिश के आसार

<!– –>

Today's Top News Stories LIVE: कोहरे की चादर में दिल्ली-NCR, कई इलाकों में बारिश के आसार

Todays Top News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के शिवमोगा में हुए ब्लास्ट में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है…

<!–New Delhi: –>

देश की राजधानी नई दिल्ली और NCR समेत समूचा उत्तर भारत शुक्रवार को भी कोहरे की घनी चादर में लिपटा रहा, जिसके चलते कई इलाकों में विज़िबिलिटी 25 मीटर से भी कम रही. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. इसके अलावा, कर्नाटक के शिवमोगा जिले में एक पत्थर खदान में विस्फोट होने से आठ लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार, बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक प्रकट किया है. इससे पहले, गुरुवार को NDTV से खास बातचीत में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हाल ही में बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मैन्डेट दिया था, और मौजूदा सरकार ‘चोर दरवाज़े’ की सरकार है. तेजस्वी यादव के मुताबिक, नीतीश कुमार सरकार बनाने के लिए कभी अकेले नहीं आ सके, और या तो वह हमारे साथ रहे, या BJP के साथ. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं.

Here are Today’s Top Stories’ Updates…

Jan 22, 2021 09:22 (IST)

कोहरे की चादर में दिल्ली-NCR, कई इलाकों में बारिश के आसार

देश की राजधानी नई दिल्ली और NCR समेत समूचा उत्तर भारत शुक्रवार को भी कोहरे की घनी चादर में लिपटा रहा, जिसके चलते कई इलाकों में विज़िबिलिटी 25 मीटर से भी कम रही. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

Jan 22, 2021 08:54 (IST)

कभी अकेले सरकार नहीं बना सके नीतीश कुमार, उन्हें हमसे खतरा है : तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि हाल ही में बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मैन्डेट दिया था, और मौजूदा सरकार ‘चोर दरवाज़े’ की सरकार है. तेजस्वी यादव के मुताबिक, नीतीश कुमार सरकार बनाने के लिए कभी अकेले नहीं आ सके, और या तो वह हमारे साथ रहे, या BJP के साथ. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं.

Jan 22, 2021 08:42 (IST)

कर्नाटक : शिवमोगा में पत्थर खदान में विस्फोट, आठ की मौत

पुलिस के अनुसार, कर्नाटक के शिवमोगा जिले में एक पत्थर खदान में विस्फोट होने से आठ लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया है और पूरे इलाके को सील कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक प्रकट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *