WI vs SL: Kieron Pollard ने एक ओवर में ठोक डाले 6 छक्के, 1 मिनट में देखें पूरा Video

WI vs SL: Kieron Pollard ने एक ओवर में ठोक डाले 6 छक्के, 1 मिनट में देखें पूरा Video

WI Vs SL 1st T20I: Pollard ने एक ओवर में ठोक डाले 6 छक्के, 1 मिनट में देखें पूरा Video

WI Vs SL 1st T20I: वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies Vs Srilanka) के बीच पहला टी-20 मुकाबला कूलिज में खेला गया. जहां केरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) की धुआंधार पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 4 विकेट से हरा दिया. केरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अकिला धनंजय (Akila Dananjaya) के ओवर में लगातार 6 छक्के जड़े डाले, जिससे वेस्टइंडीज जीत के करीब पहुंच गया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि आखिर में आकर पोलार्ड (Akila Dananjaya) ऐसा तूफान लाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर केरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) के द्वारा लगाए 6 गेंद पर 6 छक्के का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए. 132 रन का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज 5 ओवर में 4 विकेट खोकर 68 बना चुका था. जल्दी विकेट गंवाने के बाद लग रहा था कि मैच आखिरी तक जाएगा और दोनों में से कोई भी जीत सकता है. लेकिन केरॉन पोलार्ड ने आते ही धुआंधार बल्लेबाजी शुरू कर दी. 6ठां ओवर अकिला धनंजय करने आए. पोलार्ड क्रीज पर मौजूद थे. पहली गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ा और फिर बाकी बची 5 गेंदों पर भी उन्होंने छक्के जड़ दिए.

देखें पूरा Video:

युवराज सिंह और हर्षल गिब्स जड़ चुके हैं 6 गेंदों पर 6 छक्के
केरॉन पोलार्ड से पहले 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने का कारनामा साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स और टीम इंडिया के युवराज सिंह कर चुके हैं.

हर्षल गिब्स ने 2007 में वनडे मैच में नीदरलैंड्स के गेंदबाज दान वेन बुंगे के ओवर में लगातार 6 छक्के जड़े थे. उसी साल टी-20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 छक्के जड़े थे. अब केरॉन पोलार्ड ने यह कारनामा कर दिखाया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *