YRKKH: सीकर हाट में सीरत को देख खुश हो गया कायरव, यूं मम्मा बोलते हुए लगा लिया गले- देखें Video

YRKKH: सीकर हाट में सीरत को देख खुश हो गया कायरव, यूं मम्मा बोलते हुए लगा लिया गले- देखें Video

Ye Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव और सीरत का हुआ आमना-सामना

खास बातें

  • सीकर हाट में हुआ कायरव और सीरत का सामना
  • सीरत को देख खुशी से झूम उठा कायरव
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

टीवी पर सबसे लंबे समय से चलने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. शो में ‘नायरा’ (Naira) की मौत के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की वापसी ‘सीरत’ (Sirat) के रूप में हुई है, जो कि एक बॉक्सिंग प्लेयर है. शिवांगी जोशी की वापसी से दर्शकों को तो खुशी मिली ही है, साथ ही शो में भी नया ट्विस्ट आ गया है. वहीं, हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कायरव, सीरत यानी शिवांगी जोशी को देखकर खुश हो जाता है और उसके गले लग जाता है. हालांकि, इन सब चीजों से सीरत हैरान रह जाती है. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि सीरत (Sirat) अपने अपकमिंग मैच के लिए बॉक्सिंग कोच को ढूंढते हुए सीकर हाट पहुंचती है. वहीं, ‘कायरव’ (Kairav) भी अपने हॉस्टल ट्रिप की और से सीकर हाट आता है. यहां ‘कायरव’ की मुलाकात ‘सीरत’ से होती है. वह शिवांगी जोशी यानी ‘सीरत’ को देखकर खुश हो जाता है और ‘मम्मा’ कहते हुए उसके गले लग जाता है. लेकिन वहीं, सीरत कायरव के इस कदम से हैरान रह जाती है. वह कायरव को अपने से दूर करते हुए कहती है कि कौन सी मम्मा… इससे इतर ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) के एक वीडियो में नजर आ रहा है कि कायरव (Kairav) फोन करके कार्तिक (Mohsin Khan) से तुरंत ही हॉस्टल आने के लिए कहता है, जिससे कार्तिक बुरी तरह से घबरा जाता है, कायरव कार्तिक को बताता है कि उसने बॉक्सिंग रिंग में मम्मा यानी नायरा को देखा. इससे कार्तिक बॉक्सिंग रिंग के पास जाकर छुप जाता है और सीरत के वहां आने का इंतजार करता है. जैसे ही बॉक्सिंग रिंग में कोई आता है, कार्तिक मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर शख्स का चेहरा देखने की कोशिश करता है. लेकिन ऐसा करते ही कार्तिक हैरान रह जाता है. अब यह देखना है कि क्या कार्तिक अपनी नायरा से दोबारा मिल पाएगा या नहीं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *